Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: बारिश थमने के बाद फिर शुरू हुई अमरनाथ यात्रा

Publish Date: June 30 2018 02:56:43pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश के कारण अमरनाथ यात्रा रोक दी गई थी जिसे अब दोबाार शुरु कर दिया गया है। बारिश थमने के बाद यात्रियों को आगे बढ़ने की इजाजत दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार प्रशासन ने पहलगाम और बालटाल दोनों ही जगहों पर यात्रा फिर से शुरू कर दी है। इसके अलावा बालटाल से हवाई सेवा भी प्रशासन द्वारा शुरू कर दी गई है। 

दूसरी ओर अमरनाथ यात्रियों का पाचवां जत्था शनिवार को जम्मू बेस कैंप पहुंच गया है। शुक्रवार को जम्मू कश्मीर में मूसलधार बारिश के चलते यात्रा के दूसरे दिन पहलगाम व बालटाल दोनों रास्तों से अमरनाथ यात्रा स्थगित रही। इससे हजारों श्रद्धालु बालटाल और पहलगाम आधार शिविरों में फंसे रहे।

गौरतलब है कि मूसलाधार बारिश से झेलम नदी उफान पर है और खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। राज्यपाल एनएन वोहरा ने राजभवन में बैठक की अध्यक्षता कर भारी बारिश के बाद कश्मीर की स्थिति पर चर्चा की थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top