Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़: विधायक को पीटने वाले आईपीएस उदय किरण स्थानांतरित

Publish Date: June 30 2018 03:51:02pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के महासमुंद क्षेत्र के विधायक विमल चोपड़ा को थाने में पीटने वाले प्रशिक्षु आईपीएस को राज्य सरकार ने वहां से हटाकर दुर्ग के बघेरा में पदस्थ कर दिया है। इस संबंध में शुक्रवार देर रात आदेश जारी किया गया। आईपीएस उदय किरण 2015 बैच के आईपीएस अफसर हैं। उन्हें शुक्रवार देर रात जारी आदेश के अनुसार दुर्ग के बघेरा में एसटीएफ का सहायक पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। यह पहला मौका है, जब उनको फील्ड पोस्टिंग से हटाया गया है। 

उल्लेखनीय है कि महासमुंद की घटना को मंत्रिमंडल की पिछली बैठक में भी कई मंत्रियों ने उठाया था और आरोपी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। कई मंत्रियों ने तो किरण को फील्ड से ही हटाने की मांग रख दी थी। 

गौरतलब है कि विधायक चोपड़ा ने सरकार को चेतवानी देते हुए कहा था कि यदि आरोपी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे।

आईपीएस किरण इससे पहले बिलासपुर में पदस्थ थे। वहां भी उन पर जनप्रतिनिधियों और मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगे थे। इसी वजह से उनका स्थानांतरण महासमुंद किया गया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top