Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

त्रिपुरा : भीड़ ने एक सरकारी कर्मचारी सहित तीन लोगों को पीट-पीट कर मार डाला 

Publish Date: June 30 2018 04:12:33pm

अगरतला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : त्रिपुरा में तीन लोगों की हत्या कर दी गयी है। यह हत्या अफवाह के कारण हुई है। इन तीन लोगों में से भीड़ ने एक ऐसे व्यक्ति की हत्या कर दी जो जागरुकता फैलाने का काम करता था और त्रिपुरा सरकार की ओर से चलाए जाने वाले अभियान का हिस्सा था। त्रिपुरा में एक ही दिन में तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या होने के बाद सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी माकपा तथा कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है। त्रिपुरा के अलग-अलग हिस्सों में शुक्रवार को बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतकों में से एक त्रिपुरा सूचना एवं संस्कृति विभाग का सदस्य था, जिन्हें सरकार ने अफवाहों के खिलाफ लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी सौंपी थी। वह राज्य में अफवाहों के खिलाफ अभियान चला रहे थे।

इस मामले में शनिवार को प्रदेश के सहायक पुलिस महानिरीक्षक स्मृति रंजन दास ने बताया कि दक्षिण त्रिपुरा जिले के कलाछारा में बच्चा-चोर होने के संदेह में भीड़ ने सुकांत चक्रवर्ती की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि चक्रवर्ती पर उस समय हमला किया गया जब उनकी टीम सबरूम से लौट रही थी। रंजन दास ने बताया कि लोगों की पीट-पीटकर हत्या के मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में अब राजनीति भी प्रारंभ हो गयी है। प्रतिपक्ष ने मामले पर सरकार को स्पष्टिकरण देने को कहा है। इधर सरकार का दावा है कि इस प्रकार की घटना के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top