Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पक्षी से टकराया जेट एयरवेज का प्लेन, बाल-बाल बचे यात्री

Publish Date: June 30 2018 07:29:31pm

राजकोट (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजकोट हवाईअड्डे से जेट एयरवेट का प्लेन जैसे ही उड़ान भरा एक पक्षी से टकरा गया। पक्षी से टकराने के बाद विमान को वापस राजकोट हवाईअड्डे पर वापस उतारा गया। हवाई अड्डा प्रबंधन के अनुसार शनिवार को जेट एयरवेट का एक विमान मुंबई के लिए उड़ान भर रहा था। जैसे ही प्लेन उड़ा एक पक्षी से जा टकराया। जिसके बाद विमान को वापस राजकोट हवाईअड्डे लौटना पड़ा। 
 
राजकोट के हवाईअड्डा निदेशक बीके दास ने बताया कि सुबह सवा सात बजे राजकोट-मुंबई विमान से एक पक्षी टकरा गया। घटना के वक्त विमान ने उड़ान भरी ही थी। उन्होंने बताया कि पक्षी के टकराने के बाद विमान हवाईअड्डे लौट आया। घटना के बाद विमान में कुछ समस्या आ गई थी। मुंबई का एक दल इसकी मरम्मत करेगा जिसके बाद ही विमान उड़ान भर पाएगा। जेट एयरवेज के अधिकारियों ने फिलहाल इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की। 

बता दें कि कुछ दिन पहले कि पटना एयरपोर्ट पर भी इसी तरह की घटना हुई थी। 124 यात्रियों को लेकर जा रहा एयर इंडिया का विमान एआई 410 भी एक पक्षी से टकरा गया था। इसके बाद पायलट ने तुरंत एटीसी को इसकी सूचना दी थी। फिलहाल विमान के सारे यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top