Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

7 साल की बच्ची से अनाचार करने वाले युवक को आजीवन कारावास

Publish Date: June 30 2018 07:48:03pm

महासमुन्द (उत्तम हिंदू न्यूज) : छत्तीसगढ़ के महासमुन्द की अदालत ने सात वर्ष की बच्ची से अनाचार के आरोपी युवक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। 

विशेष न्यायाधीश सुषमा सावंत(एससी एसटी एक्ट) ने यह सजा सुनाई। अभियोजन पक्ष के अनुसार मामला 03 जून 16 का है। ग्राम कलेंडा में एक सात साल की बच्ची सामान खरीदने दुकान गई थी। लौटकर उसने मां को बताया कि आरोपी भूपेन्द्र मिश्रा उसे घर तक छोडऩे तथा चाकलेट देने के लिए कहते हुए हाथ पकड़कर दुकान के पीछे ट्रैक्टर रखने की जगह पर ले गया और अनाचार किया। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

बच्ची की मां ने इसके बाद थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज करवाई। डाक्टरी मुलाहिजे में बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई। थाने में मामला दर्ज कर उक्त आरोपी को जेल भेजा गया। मामले में अपराध की पुष्टि भी न्यायालय में की गई। विद्वान न्यायाधीश सुषमा सावंत ने आरोपी को अपराध सिध्द होने पर आजीवन कारावास की सजा के अलावा पांच सौ रुपए अर्थ दंड से दंडित किया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top