Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मंदसौर सामूहिक दुष्कर्म: मासूम के स्वास्थ्य में सुधार

Publish Date: July 01 2018 10:49:35am

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के इंदौर के महाराजा यशवंत राव चिकित्सालय (एमवायएच) में उपचाररत मंदसौर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार मासूम बच्ची के स्वास्थ्य में लगातार सुधार आ रहा है। 

एमवायएच अधीक्षक डॉ वी एस पाल ने बताया कि पाँच विशेषज्ञ डॉक्टरों का दल बच्ची की सतत स्वास्थ्य निगरानी कर रहा है। पीड़िता के सुधरते हुए स्वास्थ्य को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि आगामी 2-3 दिनों में उसे गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) से बाहर लाकर सामान्य स्वास्थ्य इकाई में रखा जा सकता है।

डॉ. पाल ने बताया कि बच्ची को बिस्किट, दलिया एवं अन्य तरल भोजन दिया जा रहा है। बच्ची अपने परिजन से बातचीत कर रही है। बीते मंगलवार को मंदसौर में सात साल की एक मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया था। शुक्रवार को बच्ची को गंभीर अवस्था में इंदौर के एमवाएच अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top