Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय की मां का निधन, नेताओं ने शोक जताया

Publish Date: July 01 2018 12:15:54pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मां अयोध्या देवी विजयवर्गीय का शनिवार देर रात निधन हो गया। वह कुछ दिनों से बीमार थीं। अयोध्या देवी (85) के निधन पर कई राजनेताओं ने शोक जताया।

विजयवर्गीय परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, अयोध्या देवी पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं और इंदौर के बॉम्बे अस्पताल में भर्ती थीं। बीती रात कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अस्पताल गए थे और उनका हालचाल जाना था। 

अयोध्या देवी के निधन पर सिंधिया ने शोक जताते हुए ट्वीट कर कहा, "कैलाश विजयवर्गीय जी की माताजी के निधन की खबर बेहद दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शांति एवं कैलाश जी को यह दुख सहने की शक्ति और परिजनों को संबल प्रदान करें।"

विजयवर्गीय की मां के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताते हुए कहा, हमारे साथी कैलाश विजयवर्गीय की मां के निधन का दुखद समाचार मिला। माताजी अयोध्या देवी का स्नेह, आशीर्वाद हम सभी को मिलता रहा, उनके चरणों में प्रणाम, श्रद्घांजलि। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें।

बताया जाता है कि अयोध्या देवी पूरे क्षेत्र में काकीजी के नाम से पहचानी जाती थी। उन्होंने बेहद कम उम्र में रामायण मंडल का गठन किया था। छोटे से मोहल्ले से शुरू हुआ यह प्रयास धीरे-धीरे पूरे क्षेत्र में धार्मिक गतिविधियों का केंद्र बन गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top