Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जयपुर में युवक की सिर कटी लाश मिली

Publish Date: July 01 2018 01:40:13pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान की राजधानी जयपुर के करघनी थाना क्षेत्र की मयूर विहार कॉलोनी में आज बोरे में एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी।

बोरे में बंद यह लाश एक खाली प्लाट में पड़ी मिली थी। खाली प्लाट से बोरे से खून निकलता देख कर नागरिकों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश बरामद की । शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

थानाधिकारी अनिल जसोरिया के अनुसार आज सुबह सूचना मिली कि नांगल जैसा बोहरा इलाके में खून से सना एक कट्टा पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कट्टा खोला तो उसके अंदर एक सिर कटी लाश मिली। खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने बताया कि सबूत जुटाने के लिए एफएसएल और डॉग स्क्वाड की टीम को मौके पर बुलाया गया है। 

उन्होंने बताया कि मृतक की अभी तक पहचान नही हो पायी है और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये है। उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 30 से 40 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस का मानना है कि युवक का गला रेत कर हत्या की गई। उसके बाद शव को यहां फेंका गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top