Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बच्चों के साथ दुष्कर्म क्रूरतम अपराध : शाहनवाज़ हुसैन

Publish Date: July 01 2018 02:06:46pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने मध्यप्रदेश के मंदसौर में सामूहिक दुष्कर्म मामले पर आज कहा कि बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसे मामले बेहद गंभीर और क्रूरतम श्रेणी के अपराध हैं, जिस पर राज्य और केंद्र सरकार बेहद सख्त हैं।
 
इंदौर के महाराजा यशवंत राव चिकित्सालय में उपचाररत बच्ची को देखने पहुंचे हुसैन ने डॉक्टरों से पीड़िता के स्वस्थ्य की जानकारी ली। अस्पताल केे बाहर हुसैन ने संवाददाताओं से कहा कि ऐसे अपराध समाज मे मानसिक विकृति के कारण हो रहे हैं। उन्होने कहा कि ऐसे अपराधों में संलिप्त अपराधियों का सामाजिक रूप से बहिष्कार करना चाहिए। 

उन्होने कहा कि ऐसे लोगों के प्रति समाज सख्त और कडा रवैया इख्तियार करेगा तब ऐसे अपराधियों की खराब मानसिकता पर लगाम लगाया जा सकता है। बीते मंगलवार को मंदसौर में सात वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया था। तत्पश्चात शुक्रवार को बालिका को गंभीर अवस्था में इंदौर के एमवाएच अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top