Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विनोद सिंह बसपा से निष्कासित

Publish Date: July 01 2018 02:15:45pm

सुलतानपर (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उतर प्रदेश में सुल्तानपुर के लंभुआ विधान सभा से पूर्व विधायक एवं मंत्री विनोद सिंह को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निकाल दिया गया है। सिंह उतर प्रदेश में उप चुनाव के दौरान व्यक्तिगत व्यस्तता बताकर पार्टी से विरत हो गए। इस दौरान वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संपर्क में रहे। इसकी त्रिस्तरीय जांच के बाद शनिवार को उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया। 

पार्टी जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश गौतम ने रविवार को यहॉं ‘यूनीवार्ता’ को बताया कि जो लोग पार्टी को चारागाह समझते है उनका यही हश्र होगा। बहुजन समाज पार्टी में रहना है तो कार्यकताओ का सम्मान करना होगा। धनबल पर कार्यकर्ता काम नही करेगा।

उन्होंने बताया कि सुल्तानपुर के बसपा सरकार में पर्यटन मंत्री रहे विनोद सिंह को मनमानी करने और अनुशासनहीनता पर कई बार चेतावनी दी गयी लेकिन वह पार्टी विरोधी गतिविधयों में लगकर तानाशाही रवैया अपनाये हुए थे।

पिछले दिनों प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के दौरान वह व्यक्तिगत व्यस्तता बताकर भाजपा के शीर्ष लोगो के संपर्क में बने रहे, जब वहॉ कोई महत्व और जगह नहीं मिली और पार्टी का गठबंधन सुना तो फिर बसपा में वापस आ गए। जांच रिपोर्ट पर विचार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने सिंह को निष्काषित करने का निर्देश दिया। जिस पर कल उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top