Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश: प्रेरणास्रोत प्रतिभाओं के माता-पिता का सम्मान

Publish Date: July 01 2018 04:37:46pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज):  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित एक समारोह में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियां हासिल कर दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत बने लोगों के बुजुर्ग माता-पिता को यहां सम्मानित किया गया। 

जन मन विचार समिति द्वारा शनिवार शाम आयोजित समारोह में लांस नायक शहीद दिलीप सिंह लिंगवाल की माता सर्वेश्वरी लिंगवाल, कथक नृत्यांगना वी. अनुराधा सिंह के माता-पिता उर्मिला सिंह एवं राव बलराज सिंह, आकृति ग्रुप के सीएमडी हेमंत सोनी की मां भवानी बाई सोनी, शिक्षा जगत मे अहम योगदान देने वाली कवलजीत स्माइल की माता दलीप कोर पहावा को प्रशस्ति पत्र, शॉल और श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।

इस समारोह में मौजूद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन 'आदित्य', वरिष्ठ पत्रकार जगत नारायण नगीना, गिरजाशंकर ने बुजुर्ग जनों को सम्मानित किया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top