Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कलेक्टर ने नौ शिक्षकों सहित 10 को किया निलंबित

Publish Date: July 01 2018 05:04:47pm

भिण्ड (उत्तम हिन्दू न्यूज):  मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के कलेक्टर आशीष कुमार गुप्ता ने मेहगांव और गोहद क्षेत्र के सरकारी स्कूलों और आंगनवाडी केंद्रों का औचक निरीक्षण करने के दौरान अनुपस्थित मिले नौ शिक्षकों और एक अकाउंटेंट को निलंबित कर दिया है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान भिण्ड जिले के मेहगांव में गिजुर्रा के प्राइमरी स्कूल सहायक अध्यापक रीना शर्मा, मिडिल स्कूल में अध्यापक सहदेव सिंह भदौरिया, सहायक अध्यापक विनीता शर्मा, हाईस्कूल में अशोक उपाध्याय, सौरभ सिंह चौहान, बरहद शाउमावि में अध्यापक संजीव कुमार गुर्जर, सचिन सेन, गणक सुरेंद्र कुमार बाथम और शासकीय माध्यमिक विद्यालय बरहद के उच्च श्रेणी शिक्षक राजेंद्र सिंह तोमर अनुपस्थित मिले। इन सभी को निलंबित कर दिया गया है। इसी तरह आंगनबाड़ी केंद्र क्रमांक एक और दो पर सहायिका एवं सुपरवाइजर अनुपस्थित मिली। इनका 15- 15 दिन का वेतन काटा गया है।

इस दौरान कलेक्टर ने प्राथमिक एवं माध्यमिक स्कूल के छात्रों से चर्चा की और उनका शैक्षणिक स्तर जाना। उन्होंने बिरखड़ी विद्यालय के परिसर में संचालित एक आंगनबाड़ी केन्द्र सुपरवाइजर सुनीता तोमर को भी निलंबित कर दिया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top