Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

14 लाख के कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या

Publish Date: July 02 2018 01:10:00pm

होशंगाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक किसान ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृत किसान के परिजन का आरोप है कि किसान पर करीब 14 लाख रुपए का कर्ज था और इसी से परेशान होकर उसने ये कदम उठा लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। पिपरिया पुलिस सूत्रों ने बताया कि तहसील के ग्राम गड़ाघाट के किसान ब्रजमोहन पटेल ने रविवार को अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे गंभीर हालात में रविवार रात पिपरिया सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया गया है। मृतक के भाई अशोक ने आरोप लगाया कि किसान पर बैंकों और अन्य माध्यमों से कुल 14 लाख रुपए का कर्ज था। किसान को पिछले वर्ष समर्थन मूल्य पर बेची मूंग का भुगतान भी नहीं हुआ था, इसलिए परिवार का पालन पोषण करने के लिए उसने घर के आभूषण गिरवी रखे थे। मृतक के भाई ने कहा कि वह बच्चों के स्कूल की फीस जमा नहीं कर पाने के कारण भी तनाव में था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top