Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आशुतोष कॉलेज के अचानक निरीक्षण पर पहुंची ममता बनर्जी

Publish Date: July 02 2018 03:44:05pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दक्षिणी कोलकाता स्थित आशुतोष कॉलेज का आज औचक निरीक्षण किया और कॉलेज की प्रवेश प्रक्रियाओं में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। हाजरा इलाके का आशुतोष कॉलेज, ममता के आवास से कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित है। उन्होंने कॉलेज के छात्र संघ के नेताओं और छात्रों से भी संवाद किया। 

ममता ने कहा, मैं छात्र राजनीति में सक्रिय थी। हम छात्रों को प्रवेश दिलाने में मदद करते थे। अगर कुछ लोग प्रवेश के बदले में पैसों की मांग कर रहे हैं तो यह पूरी तरह गलत है। सरकार उनके खिलाफ कड़े कदम उठाएगी और उनको बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कॉलेज में प्रवेश लेने वाले कई लोग आर्थिक रूप से कमजोर पृष्ठभूमि के होते हैं और यह हम सबकी सम्मिलित जिम्मेदारी है कि इन छात्रों को कोई परेशानी न आए। 

राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने शनिवार को घोषणा की थी कि पश्चिम बंगाल सरकार उन लोगों के खिलाफ  सख्त कदम उठाएगी जो अंडर-ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों में प्रवेश दिलाने के नाम पर गड़बड़ी करते हुए पाए जाएंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top