Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केरल में कॉलेज परिसर में झड़प, एसएफआई नेता की हत्या

Publish Date: July 02 2018 03:51:05pm

कोच्चि (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कोच्चि के एक कॉलेज में कथित तौर पर इस्लाम समर्थक एक संगठन के सदस्यों ने एसएफआई के एक नेता की चाकू मार कर हत्या कर दी और दो अन्य को घायल कर दिया। पुलिस ने आज बताया कि कल रात एनाकज़्ुलम के महाराजा कॉलेज परिसर के भीतर कथित तौर पर कैंपस फ्रंट और इसके मातृ संगठन पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कायज़्कताओज़्ं ने छात्र पर हमला किया। 

घायल छात्रों में से एक की हालत गंभीर बतायी गयी है। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में पीएफआई और कैंपस फ्रंट के तीन कार्यकतार्ओं को हिरासत में ले लिया गया है। माकपा की छात्र शाखा, स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) ने अभिमन्यु (20) की हत्या के विरोध में आज राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है। एसएफआई नेता अभिमन्यु स्नातक का द्वितीय वर्ष का छात्र था और इडुक्की जिले के वत्तावडा का निवासी था। वह संगठन की इडुक्की जिला समिति का भी सदस्य था। 

शव को एर्नाकुलम जनरल अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है। पुलिस ने कॉलेज की दीवारों के इस्तेमाल को लेकर छात्रों की लड़ाई के चलते हमला किये जाने का संदेह व्यक्त किया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top