Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पीट-पीट कर हत्या का माहौल मोदी सरकार का ‘नया भारत’: कांग्रेस

Publish Date: July 02 2018 06:26:23pm

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पिछले चार साल से अफवाहों का राज चल रहा है और उन्हें नियंत्रित नहीं किया जा रहा है जिसके कारण मोदी सरकार के ‘नये भारत’ में ऐसा माहौल बन गया है कि कहीं भी किसी की पीट-पीट कर हत्या की जा सकती है।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने शनिवार को यहां पार्टी की नियमित प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि मोदी सरकार में जंगलराज चल रहा है जिसमें भय, हिंसा, असहिष्णुता, अनिश्चिता तथा अविश्वास का ऐसा माहौल बन गया है जो 70 साल में पहले कभी देखने को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि एक माह के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में पीट-पीट कर हत्या की 28 घटनाएं सामने आयी हैं। करीब हर दिन इस तरह की वारदात देश के किसी न किसी हिस्से में हो रही है लेकिन सरकार उसे नियंत्रित करने के लिए कदम नहीं उठा रही है। अफवाहों के कारण अनिश्चिता का ऐसा माहौल बन गया है कि जहां चाहे बहाना बनाकर किसी की भी पीट पीटकर हत्या की सकती है।

प्रवक्ता ने कहा कि अफवाहों की स्थिति का हाल यह है कि त्रिपुरा सरकार के कानून मंत्री कहते हैं कि लापता हुए बच्चे की किडनी निकाल दी गयी थी जबकि मुख्यमंत्री कहते हैं कि पोस्ट मार्टम में किडनी निकालने की बात नहीं है। इससे साफ है कि सिर्फ अफवाहें फैलाकर अनिश्चितता का माहौल पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अफवाहों के कारण ‘भीड़ भेड़िया’ बन जाती है लेकिन मोदी सरकार अफवाहें रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top