Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जिला जज की कुर्सी पर बैठकर सेल्फी लेने वाला आरक्षक गिरफ्तार

Publish Date: July 02 2018 06:35:06pm

उमरिया(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्यप्रदेश के उमरिया में जिला एवं सत्र न्यायाधीश की कुर्सी पर बैठकर सेल्फी लेने वाले पुलिस आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
पुलिस उप अधीक्षक एस के वर्मा ने आज बताया कि उमरिया पुलिस प्रशिक्षण शाला में पदस्थ आरक्षक रामअवतार रावत शनिवार को सुबह जिला सत्र न्यायालय में पहुंचा और जिला एवं सत्र न्यायाधीश की कुर्सी पर बैठकर सेल्फी लेने लगा। उसे ऐसा करते देख न्यायालय के एक कर्मचारी शक्ति सिंह ने सूचना अपने वरिष्ठों और पुलिस को दी। 

पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए आरोपी आरक्षक के विरूद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 448 (गृह अतिचार) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। बाद में आरोपी को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। हालाकि उससे इस संबंध में पूछताछ भी की गयी। जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष पुष्पराज सिंंह ने बताया कि घटना के दिन जिला एवं सत्र न्यायाधीश के. पी. सिंंह अवकाश पर थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top