Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में लोकसभा के छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाकपा

Publish Date: July 02 2018 06:49:25pm

पटना(उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में बिहार में छह सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। भाकपा के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनकी पार्टी बिहार में छह सीटों पर लोकसभा चुनाव में उम्मीदवर उतारेगी। 

उन्होंने कहा कि वाम और धर्मनिरपेक्ष दलों के साथ मिलकर उनकी पार्टी मजबूत और सशक्त उम्मीदवार खड़ा करेगी। जिन सीटों पर पार्टी उम्मीदवार खड़ा करेगी उनमें बेगूसराय ,मधुबनी ,बांका ,खगड़िया ,मोतिहारी और गया शामिल है। सिंह ने कहा कि 25 अक्टूबर को पटना में पार्टी की ओर से एक विशाल रैली की जायेगी जिसमें लगभग दो लाख कार्यकर्ता शामिल होंगे। रैली से पूर्व 10 से 20 सितम्बर तक राज्य के सभी गांव में पार्टी के कार्यकर्ता पदयात्रा करेंगे और लोगों को रैली में बड़ी संख्या में शामिल होने के लिए आग्रह करेंगे। उन्होंने कहा कि इसी तरह कुछ अन्य कार्यक्रम भी तय किये गये हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों के नाम अभी तय नहीं किये गये हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top