Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा की सरकार चौथी बार भी बनेगी- राकेश सिंह

Publish Date: July 02 2018 06:51:31pm

अशोकनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मध्यप्रदेश के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के जनहितैषी कार्यों और समर्पित कार्यकर्ताओं की बदौलत राज्य में चौथी बार भी भाजपा की ही सरकार बनेगी। भाजपा सांसद सिंह ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र गुना के तहत आने वाले अशोकनगर जिला मुख्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। श्री सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और भाजपा को शिखर तक पहुंचाने वाले वरिष्ठ नेताओं की कार्यप्रणाली का जिक्र किया और कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की विजय एक बार फिर सुनिश्चित करना है। 

सिंह ने कहा कि इस बार पार्टी गुना संसदीय सीट और अशोकनगर जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर भी जीत दर्ज कराने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। इस कार्य में कार्यकर्ताओं का विशेष योगदान रहेगा। इसलिए सभी पूरी मेहनत के साथ इस चुनावी तैयारियों में जुट जाएं। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, संभागीय संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरुआ, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, जिला प्रभारी वीरेन्द्र सिंह रघुवंशी और जिला पदाधिकारी भी मौजूद थे। भाजपा के जिलाध्यक्ष जयकुमार सिंघई ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत कर संगठन की गतिविधियों से अवगत कराया। राकेश सिंह कल गुना जिले के दौरे पर रहेंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top