Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झांसी : अवैध संबंधों के कारण हुई युवक की निर्मम हत्या

Publish Date: July 02 2018 07:55:16pm

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में झांसी के शहर कोतवाली क्षेत्र में चौबीस घंटे पहले हुई एक युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि खाईपुरा निवासी विनोद यादव की चाकू से गोद कर रविवार को की गयी हत्या के बाद आरोपी की पूरी मुस्तैदी के साथ तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में हत्यारोपी के अल्पाइन स्कूल के पास होने की सूचना मिली थी ,पुलिस ने प्राप्त सूचना पर तेजी से काम करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके पास से चाकू भी बरामद किया गया।

मृतक विनोद के भाई भगवत यादव ने इस मामले में खाईपुरा के ही रहने वाले चंद्रशेखर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी थी । भगवत यादव के अनुसार उसका भाई विनोद चंद्रशेखर से उधार के रूपये मांगने गया था। वहां चंद्रशेखर ने विनोद को रूपये नही दिये । विवाद होने पर उसने विनोद की चाकू से गोद गोद कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद से चंद्रशेखर फरार था। पुलिस ने चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और बताया कि विनोद के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, इसी के चलते उसने विनोद की हत्या कर दी। चंद्रशेखर ने बताया कि कुछ महीनों पहले वह किसी मामले में जेल गया था और रिहाई के लिए जमानत के पैसे उसे विनोद ने मुहैया कराये थे। इसी के बाद से विनोद का उसके घर आना जाना हो गया था । इस बीच विनोद और चंद्रशेखर की पत्नी के बीच अवैध संबंध हो गये थे और इसी कारण से उसने विनोद की हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

बर्लिन फिल्मोत्सव में 'गली बॉय' का वर्ल्ड प्रीमियर होगा

बर्लिन (उत्तम हिन्दू न्यूज): रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन अभिनीत जोया अख्तर की फ...

top