Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस और बसपा के राज में दलित और पिछड़ों का सबसे ज्यादा हुआ शोषण : योगी

Publish Date: July 02 2018 08:02:08pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): विपक्षी दलों पर सामाजिक समरसता के नाम पर दलित और पिछड़े वर्ग का शोषण करने का आरोप लगाते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार समाज के सभी वर्गो के उत्थान के लिये कृतसंकल्पित है।पिछड़े वर्ग की नुमाइंदगी करने वाले राजग के सहयोगी अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की 69वीं जयंती के अवसर पर योगी के साथ मंच पर दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान और पटेल की पुत्री अनुप्रिया पटेल के अलावा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय की मौजूदगी विपक्षी दलों को चुनौती पेश कर रही थी।

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि बगैर भेदभाव के समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर चलना सुशासन का परिचायक है और इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने चार साल के कार्यकाल में कर दिखाया है। केंद्र और राज्य सरकार ने बिना भेदभाव के सभी को सरकारी योजनाओं का लाभ दिया है। उन्होने कहा कि मोदी का भय दिखाकर विपक्षी दल मुसलमानों को डरा रहे है। पीएम का पद संभालने से पहले  मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे और उनके शासनकाल में गुजरात ने विकास की नयी ऊचांइयों को छुआ। आज भी गुजरात के मुसलमान  मोदी की कार्यशैली के मुरीद हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस महिला बल्लेबाज ने 42 गेंदों में लगा डाला शतक, रिकार्ड दर्ज 

मेलबोर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): महिला बिग बैश लीग में ब्रिसबेन...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top