Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मानसरोवर यात्रा पर गई भारतीय महिला की नेपाल में मौत

Publish Date: July 02 2018 09:18:09pm

काठमांडू(उत्तम हिन्दू न्यूज)- तिब्बत से कैलाश मानसरोवर की यात्रा से लौटने के दौरान एक भारतीय महिला तीर्थयात्री की नेपाल के हुमला जिले के सिमिकोट में सोमवार को बीमार होने के कारण मौत हो गई। मृतक की पहचान केरल की लीला महेंद्र नारायण (56) के रूप में हुई है। वह रविवार को सिमिकोट पहुंची थी।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, नारायण की मौत उसके शरीर में ऑक्सीजन का स्तर कम होने की वजह से हुई। उसका शव अभी भी सिमिकोट हवाईअड्डे पर रखा हुआ है, क्योंकि खराब मौसम की वजह से 31 जून से उड़ानें प्रभावित हैं। हुमला नेपाल के सुदूर पश्चिम में स्थित है, यह नेपाल-चीन सीमा के करीब है। सैकड़ों की संख्या में भारतीय तीर्थयात्री हुमला के रास्ते नेपालगुंज होते हुए मानसरोवर पहुंचते हैं। नागरिक उड्डयन कार्यालय के अनुसार, भारतीय पर्यटकों सहित करीब 400 यात्री सिमिकोट हवाईअड्डे पर फंसे हैं, जबकि 150 यात्री सिमिकोट की कोहिल्सा जांच चौकी पर फंसे हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top