Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुंबई में बारिश का कहर, अंधेरी वेस्ट में रेलवे पुल का एक हिस्सा गिरा, दो लोग घायल

Publish Date: July 03 2018 09:38:18am

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मुंबई में बारिश अपना कहर बरपा रही है। भारी बारिश के कारण मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रेलवे पुल का एक हिस्सा गिर गया जिसमें दो लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद अंधेरी से विरार के बीच की रेल सेवा को फिलहाल रोक दिया गया।

गोखले ब्रिज अंधेरी ईस्ट और अंधेरी वेस्ट को एक-दूसरे से जोड़ता है। मंगलवार सुबह अचानक इस फुट ओवर ब्रिज का हिस्सा गिर गया। वहीं, इस हादसे के बाद लोकल सेवा पर असर पड़ा है। अंधेरी इलाके से लोकल ट्रेनों के संचालन को बंद किया गया है। विले-पार्ले लाइन पर भी लोकल देरी से चल रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों को मौक़े पर रवाना कर दिया गया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि ब्रिज के टूटने के बाद ट्रैफिक को रोका गया है। 

मुंबई पुलिस के ट्वीट में कहा गया है, 'अंधेरी ईस्ट और वेस्ट को जोड़नेवाले गोखले ब्रिज का हिस्सा टूटकर ट्रैक पर गिरने से ओवरहेड (ओएचई) वायरों को भी नुकसान पहुंचा है। वेस्टर्न लाइन पर ट्रेन सेवा प्रभावित हुई है। बीएमसी, फायर ब्रिगेड के अलावा रेलवे सुरक्षाबल (आरपीएफ) के कर्मचारी भी मौके पर सहायता के लिए मौजूद हैं। ओवर ब्रिज के ऊपर और नीचे यातायात को अभी रोक दिया गया है।' 

गौरतलब है कि अब तक इस घटना में किसी के मारे जाने या फंसे होने की ख़बर नहीं मिली है सिर्फ दो लोग घायल हुए हैं।  



Image result for मुंबई में बारिश का कहर,

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top