Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को मिली बेटी से रेप की धमकी, मुंबई में मामला दर्ज

Publish Date: July 03 2018 10:02:18am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने मुंबई के गोरेगांव थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपने शिकायत में कहा है कि उन्हें ट्विटर पर उनकी 10 साल की बेटी से रेप करने की धमकी मिली है। सोमवार को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुवेदज़्ी को ट्विटर पर उनकी 10 साल की बेटी से रेप की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि प्रियंका चतुर्वेदी को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी मैसेज को लेकर ये धमकी मिली है। 

प्रियंका चतुर्वेदी ने मुंबई के गोरेगांव थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा, मैंने शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। इससे पहले ट्रोल के आपत्तिजनक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रियंका ने कहा, भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो, कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो, वरना तुम जैसी नीच सोच वाले इंसान को भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे। 

इस मामले को लेकर कांग्रेस के कई नेताओं ने प्रियंका चतुर्वेदी को लेकर एकजुटता दिखाई। कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने कहा, प्रियंका के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले वही लोग हैं, जिन्होंने कुछ दिनों पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल किया था। सिंघवी ने दावा किया है कि सुषमा को बीजेपी द्वारा तैयार किए गए राक्षस (ट्रोल) ही निशाना बना रहे हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top