Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नाराज पत्नी को मायके छोडऩे जा रहे युवक की हादसे में मौत

Publish Date: July 03 2018 10:53:37am

बैतूल(उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में हुए एक भीषण हादसे में गुजरात के कच्छ निवासी एक युवक की मौत हो गई। हादसे के समय युवक अपनी नाराज पत्नी को उसके मायके ओडिशा छोडऩे जा रहा था। हादसे में युवक की पत्नी और बेटे समेत एक अन्य व्यक्ति भी बुरी तरह घायल हैं। तीनों घायलों को मुलताई सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौंपा जा रहा है।

मुलताई पुलिस ने कार सवार घायल महेंद्र मिश्रा के हवाले से बताया कि मुलताई से करीब 11 किमी दूर ग्राम नगरकोट के पास गुजरात के कच्छ से आ रहे भारद्वाज परिवार की कार कल दोपहर पलट गई। कार सवार धर्मेंद्र भारद्वाज अपनी पत्नी मालती एवं बेटे रूद्र (8) के साथ उड़ीसा जा रहे थे। बताया जा रहा है कि मालती का अपने पति धर्मेंद्र से रविवार को विवाद हुआ था और वह अकेली उड़ीसा जाने के लिए घर से निकली थी। धर्मेंद्र ने मालती को समझाया कि वह ट्रेन से उड़ीसा चली जाए, लेकिन वह नहीं मानी, इसलिए धर्मेंद्र एवं महेंद्र दोनों मालती को छोडऩे के लिए उड़ीसा जा रहे थे। इसी दौरान कार पलट गई। कार धर्मेंद्र भारद्वाज स्वयं चला रहे थे, कार पलटने से उनके सिर में गंभीर चोट आई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। कार पलटने के बाद अचानक उसमें आग लग गई, जिससे अन्य लोग भी घायल हो गए।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top