Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गिरफ्तारी की संभावना से डरे शशि थरूर, अग्रिम जमानत के लिए पहुंचे कोर्ट

Publish Date: July 03 2018 11:17:13am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सुनंदा पुष्कर मौत मामले में कांग्रेस के वरिष्ट नेता शशि थरूर ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है। सुनंदा पुष्कर मौत मामले में दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में आरोपी बनाए जाने के बाद थरूर मुश्किल में फंसते दिख रह हैं। लिहाजा पत्नी सुनंदा पुष्कर आत्महत्या मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री  शशि थरूर को अपनी गिरफ्तारी का डर सताने लगा है। इस बाबत उन्होंने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मंगलवार को अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की। इस पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है। शशि थरूर की अग्रिम जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी।

हालांकि, कोर्ट द्वारा सुनंदा पुष्कर आत्महत्या में उकसाने का आरोपी बनाए जाने के बाद शशि थरूर ने इसे बेबुनियाद और आधारहीन बताए थे। थरूर ने अपनी सफाई में एक पत्र जारी किया था। इसमें उन्‍होंने कहा था-मुझ पर जो आरोप लगए गए हैं, वो ऊटपटांग और आधारहीन हैं। मेरे खिलाफ द्वेषपूर्ण और बदला लेने के उद्देश्‍य से अभियान चलाया जा रहा है। दरअसल, सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में आरोपी बनाए गए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर की मुश्किलें बढऩे जा रही हैं। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई के दौरान शशि थरूर को 7 जुलाई को पेश होने का आदेश दिया है। यहां पर बता दें कि दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में सुनंदा पुष्कर के पति शशि थरूर को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोपी माना है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top