Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गुजरात : कांग्रेस विधायक कुंवरजी बावलिया का इस्तीफा, भाजपा से जुड़ने की अटकलें

Publish Date: July 03 2018 01:35:50pm

गांधीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात के वरिष्ठ कांग्रेस विधायक और कोली समाज के बड़े नेता कुंवरजी बावलिया ने मंगलवार को विधायक पद के साथ पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया। इसके बाद वह गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मुख्यालय 'श्री कमलम' पहुंचे और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी और दो अन्य कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात की।

राजकोट जिले के जसदन निर्वाचन क्षेत्र से छह बार विधायक रह चुके बावलिया ने गुजरात विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी को अपना इस्तीफा सौंपा। बावलिया 2009 के चुनाव के दौरान राजकोट लोकसभा सीट से निर्वाचित हुए थे। कोली समाज के बड़े नेता बावलिया दिसंबर 2017 के चुनावों से लगातार नजरअंदाज किए जाने की वजह से नाराज चल रहे थे। उन्हें पार्टी में कोई प्रमुख पद भी नहीं दिया गया था। 

बावलिया की राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा से जुड़ने की संभावना है और वह विजय रूपाणी मंत्रिमंडल में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले राजकोट से एक और नेता एवं पूर्व विधायक इंद्रनील राजगुरु ने भी पार्टी नेतृत्व पर कई वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी का आरोप लगाकर इस्तीफा दे दिया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top