Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महाराष्ट्र: ठाणे में भारी बारिश, दीवार ढहने से एक की मौत 

Publish Date: July 03 2018 01:43:48pm

ठाणे (उत्तम हिन्दू न्यूज): महाराष्ट्र के ठाणे में मंगलवार को तड़के भारी बारिश के कारण एक अहाते की दीवार ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। 
क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि शहर के घोदबंदर मार्ग पर पाटलीपदा इलाके में स्थित सोसायटी की 30 फीट लंबी दीवार ढहकर वहां स्थित घरों पर जा गिरा। मृतक की पहचान प्रकाश सखाराम ववाले के रूप में की गयी है। 

घायलोें में भारती प्रकाश ववाले (29) और समय सुनील जाधव (10) शामिल हैं। दोनों घायलों को कल्वा स्थित छत्रपति शिवाजी महराज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कदम ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दीवार से सटे कई घर क्षतिग्रस्त हो गये हैं तथा सभी को खाली करा लिया गया है। उन्होंने बताया कि खतरे की आशंका को देखते हुए आरडीएमसी और अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने दीवार के बाकी बचे हिस्से को तोड़कर हटा दिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top