Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बहराइच में दहेज लोभियों ने बारात लाने से किया इंकार

Publish Date: July 03 2018 02:01:15pm

बहराइच (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बहराइच के कोतवाली नानपारा क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर वर पक्ष ने बारात लाने से मना कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि बंजारनटांड़ा गांव निवासी एक युवती का विवाह श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर इलाके के मुर्तिहा महरू गांव में तय हुआ था। सोमवार की रात को बारात आनी थी, लेकिन बाइक और 50 हजार रुपये नकदी की मांग पूरी न होने पर वर पक्ष ने एेन मौके पर बारात लाने से इंकार कर दिया। मायूस वधू के परिजनो ने पुलिस को इस बारे में इत्तिला दी। 

उन्होने बताया कि बंजारनटांड़ा निवासी नन्हूं पुत्र दरगाही ने दी गई तहरीर में कहा है कि उसने अपनी बेटी जैनब का विवाह महरू बंजारनपुरवा निवासी इदरीश के साथ तय किया था। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बारात घर पर आनी थी। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली थी लेकिन ऐन वक्त पर बारात पक्ष के भिखारी व रज्जब की ओर से फोन कर कहा गया कि बाइक और 50 हजार रुपया नकदी न देने के चलते बारात नहीं लाएंगे।
 
वधू पक्ष का आरोप है कि वैवाहिक कार्यक्रम न होने के कारण पारिवारिक मान प्रतिष्ठा को भी नुकसान पहुंचा है। नन्हूं की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top