Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा नेता ने वाहन चैकिंग कर रही महिला उपनिरीक्षक की वर्दी फाड़ी, गिरफ्तार

Publish Date: July 03 2018 02:22:56pm

टीकमगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता ने वाहन चैकिंग कर रही महिला पुलिस अधिकारी के साथ अभद्रता करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक फरार है। पुलिस के अनुसार, यह घटना लिधौरा थाने की महिला उपनिरीक्षक (थाना प्रभारी) द्वारा सोमवार देर शाम वाहनों की चैकिंग के दौरान हुई। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र जैन ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया, महिला उपनिरीक्षक वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इस दौरान मोटर साइकिल सवार ने एक मासूम बच्ची को टक्कर मार दी और भागने लगा लेकिन महिला अधिकारी ने उसे रोककर हिदायत दी लेकिन शख्स अभद्रता पर उतर आया। 

जैन के अनुसार, आरोपी ने महिला पुलिस अधिकारी को लात, घूसों से मारा और उनकी वर्दी फाड़ दी। आरोपियों में से एक भाजपा नेता मुबेंद्र सिंह बताया जा रहा है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसका साथी पंकज फरार है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top