Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पटनाः ट्रांसपोर्ट गोदाम में लगी भीषण आग, दो की मौत, तीन घायल

Publish Date: July 03 2018 02:35:28pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): पटना के बाइपास थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट गोदाम के पास आज आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य झुलसकर घायल हो गए।पुलिस उप महानिरीक्षक सह उप महासमादेष्टा (अग्निशाम सेवाएं) रत्नमणि संजीव ने यहां बताया कि ट्रांसपोर्ट गोदाम के पास ट्रक का चालक और सह चालक जब खाना बना रहा था इसी दौरान गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से अचानक आग लग गयी । आग की चपेट में वहां खड़ा एक तेल टैंकर आ गया। देखते ही देखते तेल से भरा टैंकर पूरी तरह जल गया जिसमें टैंकर के चालक और सह चालक की झुलसकर मौत हो गयी तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये । उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जायेगी और उसके बाद ही पक्के तौर पर आग लगने के कारणों का पता चल सकेगा।जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि पटना सिटी के अनुमंडल पदाधिकारी को मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है । उन्होंने बताया कि अनुमंडल पदाधिकारी को जल्द से जल्द मामले की जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है।

उधर स्थानीय लोगों ने शिकायत की कि घटना की जानकारी मिलने के बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां डेढ़ घंटे की देरी से पहुंची। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचती तब तक आग ने तीन और ट्रकों को चपेट में ले लिया। ट्रकों के अंदर से ब्लास्ट की आवाजें भी सुनाई दे रही थी। फायर ब्रिगेड के दस्ते ने कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग से झुलस कर घायल हुए लोगों का इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) भेजा गया है । 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top