Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तेजप्रताप ने राबड़ी आवास पर लगाए पोस्टर, लिखा- नो एंट्री नीतीश चाचा

Publish Date: July 03 2018 04:23:20pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की एक फेसबुक पोस्ट के बाद मचे सियासी घमासान के बीच मंगलवार को तेजप्रताप ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए 'नो एंट्री' का पोस्टर भी दिखा दिया। तेजप्रताप ने मंगलवार को एक पोस्टर मीडिया को दिखाया जिस पर 'नो एंट्री, नीतीश चाचा' लिखा नजर आ रहा है।

तेजप्रताप ने दो दिन पहले ही कहा था कि वह अब घर के बाहर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए 'नो एंट्री' का बोर्ड लगा देंगे। उन्होंने कहा था, अब नीतीश चाचा के महागंठबंधन में शामिल होने का प्रश्न ही नहीं है। इससे पहले तेजप्रताप के भाई व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी नीतीश के महागठबंधन में फिर से प्रवेश की किसी संभावना से इनकार किया था। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में अब नीतीश कुमार के आने का प्रश्न ही नहीं है। अपने अनोखे कार्यो और बयानों से चर्चा में रहने वाले तेजप्रताप ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण भाजपा, जदयू के नेताओं ने सोशल मीडिया के सभी अकाउंट हैक करा दिए थे। 

तेजप्रताप ने सोमवार को अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट शेयर की थी जिनमें उन्होंने परिवार और पार्टी में उनकी उपेक्षा किए जाने के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था उनकी पार्टी के ही कई लोग उनके विरुद्घ अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि राजद के नेता ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टटू और विधान पार्षद (एमएलसी) सुबोध राय गलत अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कहा था कि जब वह इसकी शिकायत मां राबड़ी देवी से करते हैं तो उन्हें ही डांट पड़ जाती है। इस कारण वे काफी दबाव में हैं। उन्होंने राजनीति छोड़ने की बात भी कही थी। इसके बाद हालांकि यह पोस्ट हटा ली गई और तेज प्रताप ने अपना फेसबुक अकाउंट हैक होने का दावा किया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top