Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अराजकता खत्म करें : माकपा

Publish Date: July 03 2018 05:06:04pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने मंगलवार को 'बच्चे उठाने वालों' के नाम पर बढ़ रही हिंसा को लेकर चिंता जाहिर की। माकपा ने केंद्र व राज्य सरकारों से अराजकता को खत्म करने के लिए तत्काल कदम उठाने का आग्रह किया। माकपा ने एक बयान में कहा, यह स्पष्ट है कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारें संवैधानिक रूप से अनिवार्य किए गए कानून और व्यवस्था के मानदंडों को नहीं कायम रख पा रही हैं। 

इसमें कहा गया है, यह खुद निजी सेनाओं को प्रोत्साहन व संरक्षण देने का काम कर रही है, जो नफरत व हिंसा का माहौल बना रहे हैं, जिससे पूरे देश में बड़े स्तर पर उन्माद फैल रहा है। 

इसमें कहा गया, महाराष्ट्र की स्तब्ध करने वाली घटना हमारे समाज में मानवता के गिरते स्तर को दिखा रही है, जो भाजपा सरकारों के संरक्षण में घटित हो रही हैं। माकपा ने केंद्र व राज्य सरकारों से अराजकता की स्थिति को खत्म करने के लिए तत्काल कड़े कदम उठाने का आग्रह किया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top