Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजस्थान: पुत्र की हत्या के लिए पिता गिरफ्तार

Publish Date: July 03 2018 05:34:45pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के भरतपुर में 16 वर्षीय किशोर की हत्या के लिए उसके पिता को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। किशोर कई महीनों से अपनी रिश्ते की बहन का यौन उत्पीड़न कर रहा था और उसने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। भरतपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनिल कुमार टांक ने कहा कि इंद्रजीत यादव ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा राजवीर कई महीनों से रिश्ते की बहन का यौन उत्पीड़न कर रहा था, लेकिन वह शांत रही। हालांकि राजवीर ने जब 25 जून को उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की तो पीड़िता ने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

एसपी के अनुसार, पिता के साथ राजवीर के संबंध खराब थे, क्योंकि वह राजवीर को अश्लील फिल्में देखने के लिए डांटते थे। 28 जून को पिता और पुत्र में एक बार फिर विवाद हो गया, तभी गुस्से से बेकाबू इंद्रजीत ने देशी पिस्तौल से अपने बेटे को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद उन्होंने अपने दामाद और चाचा सहित अपने कुछ रिश्तेदारों को बुलाया, जिन्होंने खेत में शव का गुप्त रूप से अंतिम संस्कार कर दिया। खून के दाग छिपाने के लिए राजवीर की मां ने दीवार और जमीन पर गाय के गोबर और गीली मिट्टी से लीप दिया।

खोहरी गांव में इंद्रजीत के पड़ोसियों को लगा कि यह मामला मानव वध को हो सकता है, क्योंकि अंतिम संस्कार नियम विरुद्ध सूर्यास्त के बाद गोपनीय तरीके से किया गया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। हालांकि एसपी ने इससे इंकार किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top