Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मौसम विभाग ने बस्तर में भारी बारिश की दी चेतावनी

Publish Date: July 03 2018 07:33:40pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ में एक ऊपरी हवा का चक्रवाती घेरा दक्षिण ओड़ीशा और समीप वर्ती क्षेत्र में बनने के कारण बस्तर में एक-दो स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना है।प्रदेश मे अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा या गरज चमक के साथ बौछारे पड़ने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के सरगुजा संभाग मे अनेक स्थानो पर और बस्तर संभाग में कुछ स्थानों पर तथा शेष संभागों में कहीं कहीं हल्की से मध्यम वर्षा तथा बस्तर संभाग में कहीं-कहीं भारी वर्षा दर्ज हुई। 

इनमें सुकमा में 7 सेमी , छिंदगढ में 6 सेमी , ओड़गी, बैकुण्ठपुर, सोनहत में 5 सेमी , प्रतापपुर, राजपुर 4 सेमी, मरवाही, पोण्डी उपरोड़ा, भैयाथान, मनेन्द्रगढ, कटेकल्याण, भोपालपटनम 3 सेंमी, छुरा , मैनपुर, पेण्डरा, पाली, सूरजपुर, रामानुजनगर में 2 सेमी तथा अनेक स्थानों पर 1 सेमी बारिश हुई।

मौसम विभाग के अनुसार छत्तीसगढ में ऊपरी हवा का चक्रवाती घेरा दक्षिण ओड़ीशा और समीपवर्ती क्षेत्र पर 5.8 से 7.6 किमी ऊंचाई तक बना है।इससे बस्तर में भारी वर्षा होने की संभावना है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top