Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा सांसद की पत्नी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

Publish Date: July 04 2018 09:37:57am

हाजीपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मुजफ्फरपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद अजय निषाद की पत्नी रमा निषाद के खिलाफ  हाजीपुर नगरपालिका की जमीन पर निर्माण में गड़बड़ी को लेकर गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। बिहार के मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद की पत्नी रामा निषाद के खिलाफ  गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। उन पर नगरपालिका की जमीन पर किए जा रहे निर्माण कार्य में गड़बड़ी का आरोप लगाया गया है। रामा के अलावा चार और लोगों के खिलाफ भी नोटिस जारी किए गए हैं। 

रामा निषाद हाजीपुर नगर परिषद की अध्यक्ष भी हैं। नगर निगम की जमीन काफी समय से एक कॉप्लेक्स का निर्माण किया जा रहा है। इसमें गड़बड़ी के आरोप लगे थे। जिसके बाद कोर्ट में याचिका दायर की गई और फिर कोर्ट ने गिरफ्तार वारंट जारी कर दिया। रामा निषाद न केवल सांसद अजय निषाद की पत्नी हैं अपितु बिहार भाजपा के कद्दावर नेता कैप्टन जयनारायण निषाद की बहू भी हैं। कैप्टन निषाद देशभर के निषादों के नेता बताए जाते हैं। इस वारंट को फिलहाल भाजपा-जेडीयू के बीच चल रहे गतिरोध से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top