Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्कूल में युवक ने तलवार से काटा टीचर का गला, फिर सिर उठाकर गलियों में लगा भागने 

Publish Date: July 04 2018 10:05:56am

जमशेदपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने एक सरकारी स्कूल की टीचर का गला रेत कर हत्या कर दी और फिर उसके कटे हुए गले को लेकर गलियों में घूमने लगा। 

महिला टीचर की उमर 50 साल थी। महिला शिक्षक सुकरू हेसा बच्चों को फिजिकल ट्रेनिंग के बारे में जानकारी दे रही थीं। इसी दौरान आरोपी हरि हेंब्राम (20) खपरसाय मिडल स्कूल में चिल्लाते हुए पहुंच गया। आरोपी ने महिला शिक्षक को जमीन पर धक्का दे दिया। इसके बाद तलवार से उनपर हमला कर दिया। आरोपी ने टीचर के गले पर लगातार वार करते हुए उसका धड़ शरीर से अलग कर दिया। फिर कटे हुए सिर को उठाकर गांव की गलियों में घूमने लगा।
 
वारदात के बाद वह तलवार और कटा सिर लेकर भागा। इस बीच भीड़ ने उस पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस किसी प्रकार लोगों के गुस्से से बचाकर उसे थाने ले आई। भीड़ से बचाने के चक्कर में सरायकेला थाना प्रभारी रणविजय सिंह समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top