Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीजीएम कोर्ट में लगी आग, सैकड़ों फाइले जली

Publish Date: July 04 2018 12:40:30pm

शाहजहांपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के सीजीएम कोर्ट में भीषण आग लगने से कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया और एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बुधवार को यहां बताया कि सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित सीजेएम कोर्ट परिसर में मंगलवार देर शाम अचानक आग लग गई और आग से केस की सैकड़ों फाइलें जलकर खाक हो गई। दमकल की चार गाडिय़ों ने एक घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान जिले के कई पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुचे अफसरो का कहना है कि आग लगने की घटना की जांच की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि किसी अपराधी ने अपने केस की फाइलों और सबूतों को नष्ट करने के लिये इस वारदात को अंजाम दिया है। करीब 50 हजार महत्वपूर्ण फाईलो के जलने की आशंका जाहिर की गई है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं वही कोर्ट के जज ने इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top