Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भोपाल में भाजयुमो नेता ने प्रेम प्रसंग में खुद को गोली मारी, हालत गंभीर

Publish Date: July 04 2018 01:30:06pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेम प्रसंग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी अतुल लोखंडे (30) ने मंगलवार की रात को प्रेमिका के घर पर खुद को गोली मार ली। अतुल की हालत गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अतुल का शिवाजी नगर में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उससे शादी करना चाहता था मगर युवती के पिता इसके लिए तैयार नहीं थे। मंगलवार की रात को अतुल प्रेमिका के घर पर था और उसकी प्रेमिका के पिता से वाद-विवाद हुआ। इसी बीच अतुल ने अपने पास से रिवाल्वर निकालकर अपनी कनपटी पर गोली मार ली।

हबीबगंज थाने की पुलिस के अनुसार, आरोपी का शिवाजी नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है और हालत गंभीर बनी हुई है। अतुल ने खुद को गोली मारने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट भी की। इसमें उसने अपने प्रेम प्रसंग का खुलासा किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top