Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मलेशियाई पुलिस के दावे का जाकिर नाईक ने किया खंडन, कहा-नहीं आ रहा हूं भारत  

Publish Date: July 04 2018 02:17:50pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : विवादित इस्लामिक धर्मगुुरु जाकिर नाईक आज यानी बुधवार को भारत लौटेंगे। इस बात की जानकारी मलयेशिया की पुलिस ने दी है। आपको बता दें कि जाकिर पर सांप्रदायिक अशांति फैलाने, मनी लॉन्ड्रिंग जैसे आरोपों में वांछित विवादित इस्लामिक उपदेश देने के कई आरोपों का सामना कर रहे हैं। हालांकि जाकिर नाईक ने एक बयान जारी कर साफ-साफ कह दिया है कि वे भारत नहीं लौट रहे हैं। इस मामले में मलयेशियाई पुलिस ने दावा किया था लेकिन अभी-अभी एक खबर में बताया गया है कि जाकिर भारत नहीं लौट रहे हैं। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सार्वजनिक की है। 

मलयेशियाई पुलिस ऑफिसर ने जाकिर नाईक के प्रत्यर्पन की पुष्टि की है। जाकिर नाइक पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 2017 में आपराधिक मामला दर्ज किया था। बता दें, नाईक एनआईए और ईडी की जांच का सामना कर रहा है क्योंकि बांग्लादेश ने कहा था कि पीस टीवी पर उसका भाषण ढ़ाका में 2016 के हमले की एक वजह था। इस हमले में एक भारतीय लड़की सहित 22 लोगों की जान चली गई थी। नाईक के गैर सरकारी संगठन इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन को 2016 में ही अवैध घोषित किया जा चुका है और इस मामले में 18 करोड़ रूपए से अधिक की रकम के धन शोधन के आरोपों की प्रवर्तन निदेशालय जांच कर रहा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top