Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बेरोजगारी, महंगाई और किसान की हालत देश के सामने तीन सबसे बड़ी चुनौतिया: राहुल

Publish Date: July 04 2018 04:41:09pm

अमेठी (उत्तम हिन्दू न्यूज): बेरोजगारी, महंगाई और किसानों की हालत को देश के सामने सबसे बड़ी चुनौती बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिये इनसे सबसे पहले निजात पाना होगा। दो दिन के दौरे पर बुधवार को अमेठी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष ने फुरसतगंज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश के सामने तीन सबसे बड़ी चुनौतिया खड़ी है। युवाओं को रोजगार नही मिल पा रहा है। किसानों की हालत ठीक नही है। महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। 

उन्होने कहा कि पहले अमेरिका सुपर पावर हुआ करता था। आज अमेरिका के सामने चाइना खड़ा हो गया है। दुनिया की तीसरी शक्ति भारत है। देश को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिये बेराजगारी, महंगाई तथा किसानों की हालत सुधारनी होगी। गांधी ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा ‘‘ देश नफरत फैलाने से आगे नही बढ़ेगा। सबको साथ लेकर चलना होगा।” कांग्रेस समाज को जोड़ने और भाईचारा बढाने का काम करती है। वहीं आरएसएस और भाजपा तोड़ने का काम करती हैं। समाज में नफरत फैलाने का काम करती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी नीतियों के तहत चलती है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top