Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हैवानियत की हदें पार, बच्चों को मारकर खा गए उनकी लाश

Publish Date: July 04 2018 07:14:23pm

इंफाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): मणिपुर के सेनापति जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामना आया है। यहां असम के रहने वाले दो लोगों को बच्चों का मांस खाने की बात स्वीकार करने के बाद मणिपुर पुलिस ने हिरासत में लिया है। बीते कुछ दिनों से कुछ बच्चों के गायब होने के बाद पूरे इलाके को हाई अलर्ट पर रखे जाने के बाद आरोपियों का पता सेकुल के गांव वालों ने लगाया था। ग्रामीणों ने मंगलवार को दो लोगों की पहले पिटाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया। यह मणिपुर में कथित तौर पर बाहरी लोगों द्वारा बच्चों को खाने व अपहरण की पहली घटना है।

एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच से खुलासा है कि उन्होंने अब तक छह बच्चों का अपहरण किया है, जिनकी उन्होंने बाद में हत्या कर दी। उन्होंने कबूल किया है कि उन्होंने बच्चों के शवों को खाया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि असम के इस गैंग में छह हथियार बंद सदस्य थे। उन्होंने भाड़े पर हत्या की सेवाएं भी दी हैं। इनमें से चार बच निकले हैं। पुलिस ने पूछताछ में सहायता के लिए भाषा जानकारों से संपर्क किया है। दो आरोपी बुरी तरह से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। सभी पुलिस थानों को चार भगोड़ों को लेकर अलर्ट पर रखा गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू की इंतानोन पर रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने अपनी शानदार फार्म जारी...

हिना खान ने शेयर किया पहली एडल्ट फिल्म का एक्सीरियेंस

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर टीवी स्टार हिना खान ग्लैमरेस लुक को लेकर अकसर चर्चा में ...

top