Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रेन के आगे कूद कर तीन ने खुदकशी की

Publish Date: July 05 2018 10:25:42am

जयपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के कोटा शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में आज एक बुजर्ग ने दो युवकों के साथ रेल के आगे कूद कर आत्महत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। हादसे के बाद रेल की पटरियों पर क्षत विक्षप्त हालात में तीनों के शवों को समेटकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घटना की जानकारी मिलते ही उद्योग नगर थाना पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी। पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आज सवेरे लगभग सवा छह बजे एक बुर्जग दो युवाओं के साथ नये बस स्टेंड के समीप रेलवे लाइन के पास पहुंचा और दिल्ली मुम्बई ट्रेन के आते ही उसके आगे सामूहिक रूप से कूद गये। इससे तीनों के शव दूर दूर तक बिखरते चले गये।

पुलिस के अनुसार मृतक के जेब से मिले सुसाइड नोट में एक व्यक्ति की पहचान प्रकाश चंद्र निवासी देहीखेडा के रूप में हुयी है। हालांकि दोनों युवाओं के बारे में अभी कुछ पता नही चला है लेकिन पुलिस का अनुमान है कि दोनो युवा मृतक के पुत्र हो सकते है। फिलहाल अभी पता नही चला कि तीनों के आत्महत्या करने का क्या कारण है। मृतक के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस उनके परिजनों से संपर्क करने में जुटी हुयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुयी है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top