Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ में कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन करेगा आंदोलन

Publish Date: July 05 2018 02:32:53pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ कान्ट्रैक्टर एसोसियेशन ने अपनी 15 सूत्रीय मोंगो को लेकर आन्दोलन का ऐलान का हैं।इसके पहले चरण में तीन स्थानों पर धरने का आयोजन किया जायेगा। 

एसोसियेशन के अध्यक्ष बीरेश शुक्ला ने आज यहां पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए बताया कि सरकार उनकी जायज मांगो के प्रति जरा भी संवेदनशील नही है।कई बार वह लोक निर्माण मंत्री एवं आला अफसरों से मिल चुके है,लेकिन आश्वासन के सिवा कुछ हाथ नही लगा है।उन्होने कहा कि मजबूरन वह फिर आन्दोलन को बाध्य हो रहे है।इसके तहत 11 जुलाई को नया रायपुर में निर्माण भवन के समक्ष,16 जुलाई को मुख्य अभियन्ता जल संसाधन विभाग एवं 19 जुलाई को मुख्य कार्यपालन अधिकारी ग्रामीण यांत्रिकी विभाग के कार्यालय के समक्ष धरना दिया जाएगा।

उन्होने कहा कि जल संसाधन,प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क,ग्रामीण यांत्रिकी,हेल्थ सर्विसेज,आदिम जाति कल्याण,हाउसिंग बोर्ड सहित निर्माण विभागों में एक जुलाई 17 को जीएसटी लागू होने से पूर्व हुए अनुबन्धों में जीएसटी को उऩके द्वारा स्वयं वहन करने की मांग को स्वीकार नही किया जा रहा है जिससे टेकेदारों के सामने गंभीर समस्या उत्पन्न हो गई है। उन्होंने सभी निर्माण विभागों के अनुबंध पत्रों में एकरूपता लाए जाने की मांग दोहराई।

शुक्ला ने नक्सल प्रभावित जिलों सुकमा,दन्तेवाड़ा,कोन्डागांव,बीजापुर,जगदलपुर में फर्जी एफडीआर,बैंक गारन्टी आदि के जरिए निर्माण विभागों में 200 करोड़ रूपए के काम लेने वाले ठेकेदारों के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि सभी निर्माण विभागों में राज्य के सभई ठेकेदारों के अनुबंध करने की छूट प्रदान की जाय।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top