Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दीवार ढहने से चार मजदूर दबे, सभी को जीवित निकाला

Publish Date: July 05 2018 03:08:40pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज रेलवे स्टेशन के पास दीवार ढहने से दो महिलाओं सहित चार लोग मलबे में दब गए। हादसे की जानकारी मिलते ही राजकीय रेलवे पुलिस, स्थानीय पुलिस और आपदा राहत प्रबंघन की टीमों ने मौके पर पहुंच कर बचाव एवं राहत कार्य शुरू कर चारों को जीवित बाहर निकाला। मलबे में दबने से घायल हुये चारों को स्थानीय सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जीआरपी पुलिस के अनुसार हादसा आज दोपहर बारह बजे के करीब हुआ। पुलिस ने बताया कि राम मंदिर के पास जयपुर से फुलेरा की ओर जाने वाली रेलवे थाना क्षेत्र में नाला खुदाई के कार्य के दौरान पास बनी दीवार गिर गई। इस हादसे में वहां काम कर रहे दो महिलाओं सहित चार मजदूर दब गये। हादसा होते ही आस पास काम कर रहे अन्य लोगों ने तत्काल बचाव एवं राहत कार्य शुरू किया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।  हादसे की सूचना मिलते ही आपदा प्रबंधन की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और तत्काल राहत कार्य शुरू करते हुये दो घंटे में ही सभी चारों मजदूरों को बाहर निकाल लिया। 

अपुष्ट जानकारी के अनुसार अभी मलबे में मजदूर के एक बच्चे के दबे होने की सूचना है इसके मददेनजर आपदा प्रबंघन टीम की ओर से बचाव व राहत कार्य जारी है। 
दुर्घटना के बाद वहां डिवीजनल रेलवे प्रबंघक (डीआरएम) श्रीमती सोम्या माथुर , जीआरपी थानाधिकारी, राजस्थान पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुचें।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top