Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सपा-बसपा गठबंधन से खौफजदा भाजपा: सपा

Publish Date: July 05 2018 03:10:15pm

इलाहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह के वाराणसी में दिए गए बयान पर चुटकी लेते समाजवादी पार्टी (सपा) ने गुरूवार को यहां कहा कि आखिरकार भाजपा काे समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन का खौफ सताने लगा है। पार्टी के जिला प्रवक्ता दानबहादुर सिंह ने कहा “कल तक भाजपा के लोग सपा और बसपा के गठबंधन को हल्के में लेकर “बबुआ (अखिलेश) और बुआ (मायावती)” का मजाक उड़ाते फिरते थे। आज उसी बबुआ और बुआ से घबराने लगे। चलो अच्छा हुआ “देर आए दुरूस्त आये”, कम से कम उनमें इस गठबंधन को लेकर खौफ तो पैदा हुआ।” 

सिंह ने बताया कि भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले शाह ने बुधवार को बनारस में अन्तत: स्वीकार कर ही लिया कि सपा एवं बसपा के संभावित गठबंधन से सावधान रहने की जरूरत है और “बुआ-बबुआ” को किसी भी रूप में कमजोर नहीं आंकना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता से किये झूठे वादों को सच साबित कर दिया हाेता तो उसे सपा और बसपा के गठबंधन से डरने की जरूरत नहीं होती। उन्होंने कहा कि डरता वह है जिसके ‘मन में चोर’ होता है। इन्होंने जनता से केवल झूठे वादे किये इसलिए खौफजदा हैं। जनता ने विश्वास कर इन्हें देश और प्रदेश की बागड़ोर सौंपी थी, लेकिन उसे अब पछतावा हो रहा है। इसी का परिणाम रहा कि लोकसभा उपचुनाव में केशव प्रासद मौर्य की फूलपुर और योगी आदित्यनाथ की गोरखपुर की सीट हाथ से निकल गयी। बाद में कैराना भी हाथ से चला गया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top