Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इस शख्स ने दी थी कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को धमकी

Publish Date: July 05 2018 03:52:18pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) :  कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी के साथ बलात्कार की धमकी देने वाले शख्स को पकड़ लिया गया है। दरअसल, आरोपी गिरीश माहेश्वरी ने ही प्रियंका को ट्वीट करके यह धमकी दी थी। गिरीश माहेश्वरी मूल रूप से राजस्थान के अजमेर का रहने वाला है। वह कई कई फर्जी एकाउंट हैंडिल करता है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका को जिस अकाउंट से धमकी दी गयी थी वह भगवान राम के नाम पर बनाया गया था। गिरीश के खिलाफ कई धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। गिरीश को मुंबई पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। 

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार आरोपी गिरीश महेश्‍वरी को पुलिस आज बोरीवली कोर्ट में पेश की और रिमांड की मांग की। प्रियंका को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी मैसेज को लेकर ये धमकी दी गई थी। उन्होंने मुंबई के गोरेगांव थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया था। गिरफ्तार किया गया आरोपी अजमेर के किशनगंज का रहने वाला बताया जा रहा है। केन्द्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को बलात्कार की धमकी देने पर ट्विटर के एक अज्ञात यूजर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

इस बारे में पुलिस उपायुक्त दीपक देवराज ने बताया, गोरेगांव पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 (महिला का शील भंग करने के लिए शब्दों, भावभंगिमा का प्रयोग) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं बाल यौन अपराध रोकथाम कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया था कि वह प्रियंका की दस साल की बेटी का बलात्कार करेगा। कांग्रेसी प्रवक्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि प्रोफाइल पिक्चर में भगवान राम की तस्वीर लगाने के बावजूद अज्ञात ट्विटर ट्रोल ने इस तरह की धमकी देने से पहले दो बार नहीं सोचा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top