Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

PDP विधायकों का बागी होना, स्वार्थी प्रयास : उमर

Publish Date: July 05 2018 06:38:46pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के कुछ विधायकों के पार्टी छोड़ने की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुरुवार को कहा कि यह गत तीन साल से अधिक समय तक सत्ता का सुख भोगने के बाद पार्टी की सबसे अलोकप्रिय नेता से दूरी बनाये रखने का स्वार्थी प्रयास भर है।

नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, तीन साल से अधिक समय तक सत्ता का सुख भोगने के बाद पार्टी की सबसे अलाेकप्रिय नेता से दूरी बनाने का इन नेताओं का स्वार्थ भरा प्रयास है और कुछ नहीं हैं। अब्दुल्ला पीडीपी के पहलगाम से विधायक अल्ताफ कुलू के एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे, जिसमें लिखा था “नूरबाद से पीडीपी का चौथा विकेट गिर गया...... ????

पीडीपी के तीन वरिष्ठ नेताओं और विधायकों, जिनमें पूर्व मंत्री इमरान राजा अंसारी के अलावा आबिद अंसारी ओर मोहम्मद अब्बास शामिल हैं, ने पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के खिलाफ पहले ही विद्रोह का एलान कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन से अलग होने और महबूबा की सरकार गिरने के 15 दिनों के भीतर पीडीपी अध्यक्ष के खिलाफ ये नेता बागी तेवर अपना चुके हैं। 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कुछ पूर्व मंत्रियों समेत पीडीपी के 12 से अधिक विधायकों के पार्टी छोड़ने तथा भाजपा और पीपुल्स कांफ्रेंस के सज्जाद गनी लोन के साथ मिलकर सरकार बनाने की अटकलें लगायी जा रही हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में भाजपा और पीपुल्स कांफ्रेंस (पीसी) की मदद से सरकार बनाने के लिए सज्जद गनी लाने सहित कुछ पूर्व मंत्रियों सहित पीडीपी के लगभग 12 विधायक पार्टी छोड़ने की फिराक में हैं।
श्री इमरान ने कहा सज्जाद उनके बहुत अच्छे मित्र हैं और वे एक दूसरे से संपर्क साधे हुए है। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता ने घोषणा की पार्टी में शामिल होने के इच्छुक लोगों के लिए पार्टी का दरवाजा खुला हुआ है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top