Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

श्लोका मेहता ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की आम बैठक में भाग लिया

Publish Date: July 05 2018 06:49:20pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के सबसे बड़े धनकुबेर मुकेश अंबानी की होने वाली पुत्रवधू श्लोका मेहता रिलायंस इंडस्ट्रीज की आम बैठक में नजर आईं।

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41 वीं आम बैठक गुरुवार को हुई। सुश्री मेहता की 29 जून को श्री अंबानी के बड़े पुत्र आकाश अंबानी के साथ सगाई हुई है। दोनों का विवाह दिसम्बर में होना है। सुश्री मेहता बैठक के दौरान आकाश के छोटे भाई अनंत और श्री मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी के साथ आगे की पंक्ति में बैठी हुई थीं।

बैठक शुरु होने पर आकाश और उसकी जुड़वा बहन ईशा ने रिलायंस की दूरसंचार सेवा जियो के बारे में विवरण दिया। दोनों ने कंपनी की हाई स्पीड फाबर ब्राडबैंड सेवा और जियो की आगे और दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी दी। शेयरधारकों के सवाल जवाब शुरु होने पर सुश्री मेहता और ईशा बैठक से चले गए। मेहता हीरा कारोबारी रुसेल मेहता की छोटी बेटी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top