Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बच्चों की तस्करी में फंसीं चर्च की दो नन, गिरफ्तार 

Publish Date: July 05 2018 07:09:01pm

रांची (उत्तम हिन्दू न्यूज): यहां अवैध रूप से बच्चों की तस्करी का मामला सामने आने के बाद दो नन को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों नन जेल रोड स्थित मिशनरी ऑफ चैरिटी में काम करती हैं। इनके अलवा चैरिटी की महिलाकर्मी अनिमा इंदवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सिस्टर कनसिलिया और सिस्टर मेरी से पूछताछ जारी है। मीडिया रिपोट्र्स के दौरान आरोपियों ने अवैध रूप से बच्चों की तस्करी करने की बात कबूली है। 

मामले में एसपी सिटी अमन कुमार ने बताया कि अभी तक पूछताछ में मिशनरी ऑफ चैरिटी की कर्मी अनिमा इंदवार के बच्चा बेचने के गिरोह में भागीदारी होने की जानकारी मिली है। अनिमा इंदवार को कोर्ट में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस मामले में चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है। साथ ही बेचे गये बच्चे को बरामद कर लिया है। बताया जाता है कि बच्चा तस्करी की घटना दो हफ्ते पहले घटित हुई थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top